व्यक्तिगत जीवन

इस सप्ताह, आपको अपने और दूसरों के लिए सही काम करने की तीव्र आवश्यकता महसूस होगी। चंद्रमा के मकर राशि से कुंभ राशि में जाने से, आपकी न्यायप्रियता चमकेगी। इस अवधि में अपना ख्याल रखना महत्वपूर्ण है। आराम करना, अच्छा खाना और प्यार बाँटना सुनिश्चित करें। ये आपकी भलाई के लिए महत्वपूर्ण हैं।

रोज़गार

कोई पुरानी गलती, संभवतः कोई कठोर शब्द या टूटा हुआ रिश्ता, अगले कुछ हफ़्तों में फिर से उभर सकता है। उँगली उठाना लुभावना है, लेकिन ज़िम्मेदारी लेना महत्वपूर्ण होगा। यह चंद्रमा के संक्रमण का प्रत्यक्ष परिणाम है, जो आपको परिणामों से निपटने और उनसे सीखने का आग्रह करता है।

स्वास्थ्य

अपने नैतिक नियमों के अनुसार जीने की आपकी इच्छा पहले से कहीं ज़्यादा मज़बूत है, जो आपके शारीरिक स्वास्थ्य को प्रभावित करती है। ग्रहों की चाल आपके शरीर की ज़रूरतों को नज़रअंदाज़ न करने के महत्व पर ज़ोर देती है। नींद, पौष्टिक भोजन और स्नेह व्यक्त करने को प्राथमिकता दें।

भावनाएँ

चंद्रमा के गोचर के दौरान आपकी भावनाएं अधिक तीव्र हो सकती हैं। यह चिंतन और अपनी भावनाओं की गहराई को समझने का समय है। आप खुद को अपनी व्यक्तिगत नैतिकता और वे आपकी भावनात्मक स्थिति को कैसे प्रभावित करते हैं, इस पर विचार करते हुए पा सकते हैं।

यात्रा

यात्रा अब मुख्य फोकस नहीं हो सकती है, लेकिन दूसरों की मदद करने या खुद को बेहतर बनाने से संबंधित छोटी यात्राएं फायदेमंद हो सकती हैं। उन जगहों की खोज करने के अवसरों की तलाश करें जो आपकी बढ़ती नैतिकता की भावना के साथ मेल खाती हों।

भाग्य

आज आपकी किस्मत आपके कामों और आपके आंतरिक मूल्यों को दर्शाने वाले कामों से जुड़ी हो सकती है। दयालुता और ईमानदारी के काम अप्रत्याशित सकारात्मक परिणाम ला सकते हैं।